लंदन। यूके के एक रेस्तरां में वेटर की गलती का अजीब वाकया सामने आया है। मैनचेस्टर के होक्समूर मैनचेस्टर स्टेकहाउस एंड कॉकटेल बार के एक वेटर ने अपने ग्राहक को 3.51 लाख कीमत की वाइन सर्व कर दी। जबकि, कस्टमर ने 3.51 लाख रुपए की नहीं, बल्कि 20 हजार रुपए वाली वाइन ऑर्डर की थी। बार मालिक ने खुद कस्टमर को टैग करते हुए सोशल मीडिया इस वाकये का जिक्र किया है। इसके साथ ही बार मालिक ने मजाकिया अंदाज में कस्टमर से कहा- उम्मीद है लास्ट नाईट की पार्टी आपने खूब एन्जॉय की होगी।

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि, जिस वक्त ये वाकया हुआ उस वक्त बार में बहुत भीड़ थी। उस दौरान डिस्को लाइट और म्यूजिक के बीच मस्ती में डूबे कस्टमर ने 3.51 लाख रुपए की कीमत वाली पूरी बोतल गटक ली। जब बात पेमेंट की आई तो ग्राहक का पूरा नशा मिनटों में ही उतर गया, क्योंकि उसको वेटर ने लाखों का बिल थमा दिया था। पैसे को लेकर काफी बहस हुई। बहस के दौरान जब मैनेजर ने ऑर्डर चेक किया तो वो भी दंग रह गया, क्योंकि ग्राहक ने जो ऑर्डर दिया था उसकी जगह वेटर ने गलती से 3.51 लाख वाली वाइन सर्व कर दी थी। बार ने अपनी गलती मानते हुए ग्राहक के आर्डर वाले 20 हजार रुपए ही लिए और ग्राहक को जाने दिया।

सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

बार मालिक ने इस पूरे वाकये को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उसने उस ग्राहक को टैग करते हुए लिखा कि, 'कल रात काफी भीड़ थी। एक ही तरह के बोतल होने के कारण ये गलती हुई। कुछ गलती वेटर से भी हुई। लेकिन, उम्मीद करता हूं कि आपने लास्ट नाईट की पार्टी एन्जॉय की होगी'। कुछ ही देर में इस पोस्ट को 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया। कई यूजर्स ने इसका खूब मजाक भी उड़ाया, तो किसी ने इसी तरह की अपनी स्टोरी शेयर की।