Naidunia
    Sunday, December 17, 2017
    PreviousNext

    डॉल की तरह दिखने के लिए इस शख्स ने कराई 51 प्लास्टिक और 103 कॉस्मेटिक सर्जरी

    Published: Fri, 08 Dec 2017 03:05 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 03:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ken final 08 12 2017

    लंदन। ऐसी कई सेलिब्रिटीज है जिन्होंने अपने परफेक्ट लुक के लिए अपने चेहरे या अन्य बॉडी पार्ट की सर्जरी कराई है। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि एक आम आदमी अपने अपीयरेंस के लिए 51 प्लास्टिक सर्जरी और 103 कॉस्मेटिक प्रोसिजर से गुजरा है और अब वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

    अगर आप उसके टीनएज की तस्वीरें देखेंगे तो वह आम लड़का नजर आता है। हम रॉड्रिगो अल्वेस के बारे में बात कर रहे हैं जो अब ह्यूमन केन डॉल के रूप में भी जाना जाता है।

    34 साल का यह शख्स इतना बदल गया है कि इस साल 21 सितंबर को दुबई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रोक लिया क्योंकि उसका पासपोर्ट फोटो उसके चेहरे से मेल नहीं खा रहा था।

    अब तक, ने अपने कॉस्मेटिक प्रोसिजर के लिए 3.45 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं। उसने पहली सर्जरी तब करवाई जब वह 19 साल का था। तब उसने नाक की सर्जरी करवाई थी।

    रॉड्रिगो कई सर्जरियों से गुजरा है क्योंकि उसे अपनी जबड़े को और सुंदर बनाने, कंधों को चौड़ा करने, एब्स को बेहतरीन तरीके से उभारने और चेहरे को परफेक्ट बनाने की चाहत थी।

    उसके मुताबिक, 'मैंने हेयर इम्प्लांट, ब्रो लिफ्ट, आई लिफ्ट्स, चीक रिडिजाइन, जॉलाइन शेपिंग करवाई। मैनें दो बार चीक इम्प्लांट्स करवाए। मैंने मेरे कंधे, बाइसेप्स, ट्राइशेप्स और एब्स में फिलर्स इंजेक्ट किए। मेरे सिक्स पैक एब्स पूरी तरह से प्लास्टिक सर्जरी है।'

    वह अपनी 6 रिब्स से छुटकारा पाने की योजना बना रहा है। यह ह्यूमन डॉल कुछ महीने पहले भारत आया था और वह जब अन्य लोगों के बीच में होता है तो ह्यूमन डॉल ही लगता है। लेकिन उनकी इस प्लास्टिक सर्जरी के कारण नैचुरल लुक वह खो चुका है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें